Mp: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस कंट्रोल रूम में उस वक्त अफरातफरी का माहौल मच गया जब भोपाल में कार्यरत थाना प्रभारी ने कंट्रोल रूम में पदस्थ महिला एसआई को गोली मार दी। इतना ही नहीं महिला को गोली मारने के बाद थाना प्रभारी ने खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर लिया। पुलिस कंट्रोल रूम में हुई इस घटना की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पर एडिशनल कमिश्नर मौके पर पहुंचे। आनन फानन में घायल महिला ऐसा ही को हॉस्पिटल भेजा गया।

पहली नजर में अधिकारी मामले को प्रेम प्रसंग का बता रहे हैं। फिलहाल मामले की जांच जारी है। जानकारी के अनुसार भोपाल में पदस्थ थाना प्रभारी हाकम सिंह पवार शुक्रवार दोपहर इंदौर के रीगल चौराहे पर स्थित पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे थे। यहां वह एक महिला पुलिसकर्मी से मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान थाना प्रभारी हाकम सिंह ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से महिला पुलिसकर्मी को गोली मार दी। इसके बाद खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

घटना में एक महिला पुलिसकर्मी घायल है, जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद जांच के लिए मौके पर एफएसएल और अन्य टीमें पहुंच गई है। पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने भी कंट्रोल रूम पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

मृतक टीआई हाकम सिंह पहले इंदौर के खुडैल में पदस्थ रहे। इसके बाद वह खरगोन के महेश्वर और भीकनगांव में टी आई रहे। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि एक टी आई जिनकी पोस्टिंग भोपाल में है, वह इंदौर आए थे और यह कार्यालय में पदस्थ महिला एसआई के साथ कोई आकस्मिक विवाद हुआ। इसमें एएसआई पर गोली चलाई और बाद में खुद को भी गोली मार ली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version