भारत में आतंकी गतिविधियों को बढ़ाने के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI और कई दूसरे आतंकी संगठनों के नेताओं के बीच एक बड़ी बैठक हुई है। यह बैठक पीओके के मुजफ्फराबाद इलाके में हुई, जिसमें आतंकी हमले को बढ़ाने के लिए गहन विमर्श हुआ है।

गोपनीय बैठक हुई
भारतीय खुफिया एजेंसियों को सूत्रों के हवाले से यह जानकारी हासिल हुई है। बैठक को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, 21 सितंबर को ISI के अफसरों ने बेहद गुप्त तरीके से बैठक की। उधर, बैठक को लेकर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट भी जारी किया है।

जम्मू कश्मीर में हमले की रची गई साजिश
पाकिस्तानी खुफिया एजेंसियों के साथ मुजफ्फराबाद में आतंकी संगठनों की हुई बैठक में भारत में आतंक को बढ़ावा देने पर जोर दिया गया। इस बैठक में तय हुआ कि भारत में ज्यादा से ज्यादा टारगेट किलिंग किया जाए।

टारगेट किलिंग पर जोर
भारत में टारगेट किलिंग को बढ़ावा देने पर जोर देते हुए, नए आतंकी संगठनों को इसमें शामिल करने और टारगेट सेट करने की जिम्मेदारी दी गई। बैठक में यह तय हुआ कि, पुलिस के खबरियों, सुरक्षा बलों के साथ काम करने वालों, खुफिया विभागों में काम करने वाले कश्मीरियों की हत्या की जाए।

यह भी पढ़े-  बांग्लादेश में मंदिरों के अंदर की गई तोड़फोड़, भड़के दंगे

जम्मू कश्मीर में गैर कश्मीरी और भाजपा-संघ से जुड़े लोगों को टारगेट करने की साजिश रची गई है। ISI ने 200 लोगों की एक हिट-लिस्ट बनाई है, इस लिस्ट में ऐसे नाम है जिनकी हत्या से सनसनी फैले. इन हत्याओं में आतंकवादियों का इस्तेमाल किया जाएगा, जो अभी तक सुरक्षाबलों की नज़र में नही आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version