दिल्ली (Delhi) में संक्रमण दर लगातार बढ़ती जा रही है जो बढ़ते बढ़ते 25 फीसदी तक पहुंच गई है। राजधानी दिल्ली में संक्रमण की संख्या बढ़ने पर डीडीएमए ने रेस्टोरेंट और बार को अब बंद करने का फैसला लिया है।

दिल्ली (Delhi) में कोरोना के 19 हजार 166 नए मामले सामने आए हैं जिनमें 17 मरीजों की मौत हो गई है। इस तरह संक्रमण का आंकड़ा 25 फ़ीसदी बढ़ गया है।

उपराज्यपाल अनिल का कहना है कि रेस्टोरेंट केवल टेकअवे होम डिलीवरी सर्विस इसके लिए खोले जाएंगे। रेस्टोरेंट में लोग बैठ कर खाना नहीं खा सकते। लेकिन ऑनलाइन डिलीवरी और खाना ऑर्डर किया जा सकता है।

यह भी पढ़े :- देश में बढ़ रही कोरोना महामारी की रफ्तार, 24 घंटे में आए 1,68,063 नए कोविड मामले

सप्ताहिक बाजार खोलने को लेकर भी उपराज्यपाल ने अपनी राय दी है। उनका कहना है कि हफ्ते में बारी-बारी से एक ही सप्ताहिक बाजार लगाया जाएगा। बाजार खोलने के लिए प्रोटोकॉल का पालन भी करना होगा। आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी। जिसमें नए प्रतिबंधों को लागू किया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version