IRCTC Tour: यदि आप आने वाले महीनों में दक्षिण भारत घूमने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम आपको कई ऐसे पैकेजिंग टूर के बारे में बताने वाले हैं जो आपके लिए शानदार साबित हो सकते हैं। आपको बता दें कि इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन आपके लिए एक स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है। आजादी का अमृत महोत्सव और ‘देखो अपना देश’ के तहत आईआरसीटीसी बेहद ही शानदार और किफायती एयर टूर पैकेज दे रहा हैं।

आईआरसीटीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस पैकेज की घोषणा की हैं। साथ ही यह पूरी यात्रा 6 रात और 7 दिन की होगी। इस टूर पैकेज में तिरुपति, चेन्नई, त्रिवेंद्रम, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै घुमाया जाएगा। इस पैकेज का नाम है South India divine tour package ex Delhi. इस पैकेज की तारीख 19 अगस्त 2022 और 16 सितंबर 2022 रखी गई हैं। इसमें ब्रेकफास्ट और डिनर साथ ही कंफर्ट क्लास दी गई है।

Also Read: Kargil Diwas: कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी बनी सब के लिए प्रेरणा स्त्रोत, कारगिल युद्ध में इस तरह हुए शहीद

इस पैकेज के कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्युपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 45,260 रुपए आने वाला हैं। डबल ऑक्युपेंसी पर 47,190 रुपए प्रति व्यक्ति खर्च आएगा। वहीं सिंगल ऑक्युपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 59,760 रुपए हैं। बता दें कि 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 40,120 रुपए और बिना बेड के साथ 35,610 रुपए चार्ज हैं। इसके अलावा इसमें 2 से 4 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 28,820 रुपए का खर्च दिया गया है।

Also Read: Royal Infield Hunter 350: जल्द ही लॉन्च होगी रॉयल इनफील्ड हंटर 350, नई बुलेट के लेटेस्ट फीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version