जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को तगड़ा झटका लग गया है। पीडीपी के तीन नेताओं ने अचानक से पार्टी छोड़ दी है। बताया जा रहा है कि, पीडीपी प्रमुख से नाराज होकर तीनों नेताओं ने पार्टी छोड़ी है। पार्टी छोड़ने वाले नेताओं में टीएस बाजवा, वेद महाजन और हुसैन ए वफ़ा के नाम शामिल हैं। तीनों नेताओं ने मेहबूबा मुफ्ती पर कई सारे गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने कहा है कि, महबूबा मुफ्ती के फैसलों से ज्यादा खुश नहीं थे। जिसकी वजह से वो पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि, वो देशभक्ति को आहत करने वाली बयानबाजी से ज्यादा नाराज हैं। इसलिये पार्टी छोड़ रहे हैं।आपको बता दें, पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने 14 महीने के बाद नजरबंदी से बहाल हुई थीं। जिसके बाद उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि, वह तिरंगा तभी थामेंगी जब पूर्ववर्ती राज्य का झंडा बहाल हो जाएगा। जिसको लेकर राजनीति काफी गर्मा गई थी और विवाद खड़ा हो गया था।


मामले को बढ़ता हुआ देख नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता देवेंद्र राणा ने फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला के साथ बैठक में महबूबा मुफ्ती के बयान की नींदा करते हुए चिंता के साथ हैरानी जताई है।वहीं दूसरी तरफ महबूबा मुफ्ती के बयान से नाराज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जम्मू में पीडीपी के कार्यालय पर तिरंगा फहराकर अपना विरोध जताया और जमकर नारेबाजी करते हुए महबूबा मुफ्ती के बयान की जमकर आलोचना करते हुए महबूबा के बयान को गलत ठहराया है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version