बीते कुछ दिनों से प्रोफेट मुहम्मद पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर देश में तनाव का माहौल है। मुस्लिम समाज से लेकर का इस्लामिक कंट्री ने इसका कड़ा विरोध किया है। हालांकि इस बीच कुछ लोग हैं जो देश का माहौल खराब करने की कोशिश में लगे हुए हैं। अलग-अलग तरह के झूठे प्रोपेगेंडा फैला कर देश में तनाव का माहौल पैदा कर रहे हैं। अब इस बीच सोशल मीडिया पर जमीअत उलमा ए हिंद के सदर हजरत मौलाना सैयद अरशद मदनी के नाम पर एक मैसेज वायरल किया जा रहा है।

मैसेज में यह बताया जा रहा है कि पैगंबर मोहम्मद के अपमान के विरोध में सैयद अरशद मदनी की तरफ से जुम्मे को बंद बुलाया गया है। हालांकि इससे पहले बात बिगड़े जमीअत -उलमा – ए- हिंद ने पत्र जारी कर बंद की अफवाहों को फर्जी बताया है और शांति बनाए रखने की अपील की है।

संगठन की तरफ से लेटर जारी कर कहा गया है कि कल जुम्मे को बंद होने वाला झूठा अलार्म सोशल मीडिया पर चलाया जा रहा है जिसकी हकीकत से जमीअत -उलमा – ए- हिंद का कोई लेना देना नहीं है। इस अफवाह पर बिल्कुल भी ध्यान ना दें।

जमीयत उलेमा ए हिंद के इन मसाईल को सड़क पर ना हल करके कानूनी तरीके से हल करने में यकीन रखते हैं। इसलिए जमीअत – -उलमा ए – हिन्द जिला मुजफ्फरनगर बंद के ऐलान को झूठा करार देती है। लोगों से अपील है कि हमेशा की तरह जुम्मा की नमाज अदा करें और शांति बनाए रखें ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version