जम्मू कश्मीर में लगातार पाकिस्तान की तरफ से सीज फायर तोड़ा जा रहा है और लगातार फायरिंग की जा रही है। जिसकी वजह लगातार घाटी से भारतीय जवानों के शहीद होने की खबरें सामने आ रही हैं। एक बार फिर से पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई है। जिसमें बीएसएफ का जवान शहीद हो गया है। पिछले 5 दिनों में ये दूसरी घटना है। पाकिस्तान की तरफ से आज जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में फायरिंग की गई। इसके साथ ही पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी भी की गई जिसमें, सीमा सुरक्षा बल का एक अधिकारी शहीद हो गया। इस खबर के सामने आने से इलाके में सनसनी फैल गई है और शहीद के घर में मातम छा गया है।

फायरिंग में शहीद हुए बीएसएफ के एक सब इंस्पेक्टर पी गुइते ने इस दौरान पाकिस्तानियों को जमकर मुंहतोड़ जवाब दिया और अपने एक साथी की भी जान बचाई। इसी दौरान सब इंस्पेक्टर पी गुइते ने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी।पाकिस्तानी सैनिकों ने ये फायरिंग मेंढर सेक्टर के तारकुंडी इलाके में की है। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का भारतीय जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। आपको बता दें, 27 नवंबर को राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में भी पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई थी। जिसमे दो जवान शहीद हो गये थे। आज फिर पाकिस्तान की तरफ से घटिया हरकत की गई है। जिसमें भारत का एक जवान शहीद  हो गया है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version