पड़ोसी मुक्ल पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की तरफ से लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं। पाक की नापाक हरकत ने देश में इस खुशी के दिन शोक फैला दिया है। पाकिस्तान की तरफ से आज एलओसी पर गोलाबारी की गई। जिसमें देश के 2 जवान शहीद गये और 3 नागरिकों की मौत हो गई। इस घटना के बाद सभी सेक्टरों में भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

यह घटना बांदीपोरा जिले में गुरेज सेक्टर के इजमर्ग पर हुई है। पाकिस्तान ने इस नापाक हरकत के बाद कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में भी गोलीबारी की। जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस घटना की पुष्टि अधिकारियों के द्वारा की गई है। इसके साथ ही अधिकारियों ने बताया कि, पाकिस्तानी सेना ने बारामुला के उरी सेक्टर में भी भारतीय चौकियों पर गोलीबारी की। इतना ही नहीं पाकिस्तान की तरफ से पुंछ जिले के सवजीन इलाके में गोलीबारी की गई है। कुछ ही घंटों में पाकिस्तान की तरफ की गई इस हरकत का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

आपको बता दें, पिछले 4 दिनों के पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी की जा रही है। पाकिस्तान की तरफ से इस महीने 24 बार सीमा का उल्लंघन किया गया और गोलीबारी की गई है। इस घटना ने पूरे जम्मू कश्मीर को हिला कर रख दिया है। भारत की तरफ से पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version