बिहार के मधुबनी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है यहां पर एक स्थानीय पत्रकार की हत्या कर दी गई है युवक का शव बेनीपट्टी के पास पेड़ के नीचे मिला। जानकारी के मुताबिक अध जला शव बोरी में बांधकर पेड़ के नीचे रखा गया था। युवक की पहचान बुद्धिनाथ झा उर्फ अविनाश के रूप में हुई है।

अब तक की मिली जानकारी के मुताबिक वह बेनीपट्टी में लोकल न्यूज़ पोर्टल के लिए अविनाश काम करता था। बता दें बेनीपट्टी बाजार के लोहिया चौक निवासी चंद्रशेखर ने थाना में आवेदन देकर अपने छोटे भाई अविनाशके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने आवेदन दिया था कि 9 नवंबर की राशि से अविनाश गायब है।

मृतक के भाई का आरोप है कि किसी गहरी साजिश के तहत बेनीपट्टी के स्थानीय अस्पताल माफिया ने भाई को लापता कर दिया था। आवेदन में कारण बताते हुए उन्होंने लिखा है कि अविनाश ने विगत कई सालों से बेनीपट्टी में फर्जी तरीके से चलाए जाने वाले स्थानीय अस्पताल के खिलाफ खबर चलाई थी,इससे वह लोग उस से नाखुश थे।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चार दिन पहले मृत्यु होने की बात सामने आई है। बेनीपट्टी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि आवेदन मिलने के साथ ही पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई थी। अब शव मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर सभी बिंदुओं से जांच-पड़ताल करते हुए पुलिस जल्द ही अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version