बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कांग्रेस पार्टी का दामन थाम सकते हैं। ये कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्टर से मिलने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू पहुंच सकते हैं। सुबह से ही उनके घर के बाहर हलचल देखी जा रही है। पहले एक्टर के घर  डीसी हरीश नैयर और एसएसपी सुरिंदर जीत सिंह अंदर गए हैं। अब इंटेलिजेंस और पुलिस के अधिकारी उनके घर के अंदर मौजूद हैं। मीडिया को अंदर जाने की इजाजत नहीं है। सब कुछ बड़े ही गुपचुप तरीके से किया जा रहा है।

कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाएं तेज


 बताया जाता है कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू वहां पहुंचेंगे। हालांकि अभी तक इसको लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। सिद्धू के आने की खबर मिलते ही मोगा में सोनू के घर पर हलचल बढ़ गई है। बड़े-बड़े प्रशासनिक और पुलिस के अफसर वहां पहुंचे हैं। मोगा में सोनू सूद के घर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। बता दें कि शुक्रवार को सोनू सूद पंजाब के सीएम चन्नी से मिलने पहुंचे थे जहां उनके साथ हरीश रावत भी मौजूद थे। तीनों के बीच काफी लंबी बैठक चली लेकिन वो बैठक किसलिए हुई और बैठक में क्या हुआ। ये बाते बाहर निकल कर नहीं आ पाई। कांग्रेस ने मुलाकात को बिल्कुल  ही गुप्त तरीके से किया।पूरे मामले पर कल सोनू सूद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्थिति स्पष्ट कर सकते हैं। इससे पहले सोनू सूद को AAP की तरफ से CM का चेहरा बनाने की भी चर्चा तेज हुई थी।

यह भी पढ़े: शाहरुख के साथ साये की तरह रहने वाले बॉडीगार्ड अब आर्यन खान की करेंगे सिक्योरिटी, एक्टर को नये बॉडीगार्ड की जरूरत

लॉकडाउन में की थी लोगों की मदद


हाल ही में उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि नेताओं को मेनिफेस्टो के बारे में जनता से एग्रीमेंट करना चाहिए। फिर जीतने के बाद शपथ लेते वक्त इस्तीफा भी रखना चाहिए। अगर वह तय वक्त पर वादे पूरे नहीं करते तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।गौरतलब है कि एक्टर ने लॉकडाउन के समय काफी सुर्खियां बटोरी थी। एक्टर ने लोगों की मदद करके सबका दिल जीता था। उस वक्त सोनू एक मसीहा की तरह सामने आए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version