दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जैसे – जैसे वक़्त बढ़ता जा रहा है वैसे – वैसे सोशल मीडिया पर बहस की गरमा गर्मी भी बढ़ती जा रही है। मानसून सत्र की बैठक में अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रहे रवि किशन और राज्यसभा सांसद व दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन के बीच बॉलीवुड को लेकर तीखे बयानों का सिलसिला चला था। जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में कहा था कि कुछ लोग बॉलीवुड को अपमानित कर रहे है। ये शर्म की बात है कि लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं। इस सिलसिले पर कई लोग अपनी राय सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी। काम्या ने जया बच्चन का समर्थन किया है। लेकिन काम्या को जया बच्चन का सपोर्ट करना कई लोगों को रास नहीं आया। जिसके बाद यूजर्स ने काम्या को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

काम्या पंजाबी ने जया बच्चन के सपोर्ट में एक ट्वीट करते हुए लिखा कि – टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत हममें से एक थे और हमें यह जानने का पूरा हक है कि आखिर 14 जून को क्या हुआ था? मेरा पक्ष बिल्कुल स्पष्ट है। फिल्म इंडस्ट्री और उसके लोगों को गाली देना बिल्कुल गलत है और मैं इसके पक्ष में नहीं हूं। लोगों का फोकस बिल्कुल बदल गया है और मैं इस सर्कस का हिस्सा नहीं बनने वाली। जया जी आपको बहुत सारा प्यार।

काम्या के इस ट्वीट को लेकर कई यूजर्स ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया। एक यूजर ने काम्या के ट्वीट पर अपनी राय देते हुए लिखा कि – जया बच्चन जी के खिलाफ कोई नहीं है, लेकिन उन्होंने जो बयान दिया सभी लोग उसके खिलाफ हैं। चलो ! या ट्वीट तो काम्या ने पचा लिया पर जब वही दूसरे यूजर ने लिखा कि – हर किसी का वक्ता आएगा… आराध्या बच्चन बड़ी हो रही हैं। तो इस ट्ववीट को पढ़ने के बाद काम्या खुद को रोक नहीं पाईं और इस यूजर के ट्वीट पर नाराज़गी जताते हुए ट्वीट किया कि – बीमार ! यही हो तुम ! कैसे हो तुम लोग ? आपकी साइड लेकर कहो तो बहुत अच्छे और अगर कुछ सच कहो तो किसी के बच्चे को भी बीच में लाने से पहले नहीं सोचते हो। मैंने यह पूरी लाइफ में झेला है। तुम जैसे लोगों के लिए मुझे और मेरी बेटी को ट्रोल करना मानो एक ट्रेंड बन गया है।

Share.
Exit mobile version