आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन है। 70 साल वर्षीय मोदी जी का जन्म 17 सितंबर 1950 में वडनगर के एक गुजराती परिवार मे हुआ था। ये तो हम सभी जानते हैं कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी जब छोटे थे तब चाय बेचने में अपने पिता की मदद किया करते थे और बाद में उन्होंने अपना खुद का टी स्टाल चलाया।

Narendra Modi: Fascinating Unknown Moments of Childhood & Earlier Young Life

आज सोशल मीडिया पर नेता से लेकर राजनेता, सेलेब्रिटीज़ से लेकर आम जनता हर कोई उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाये दे रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर इस समय सबका हॉट टॉपिक बनी हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मोदी जी को ट्विटर पर अपनी वीडियो अपलोड करके बधाई दी है। कंगना रनौत ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुबकामनाएं देते हुए कहा कि – माननीय प्रधानमंत्री जी, आपको जन्मदिन दिवस की बहुत-बहुत बधाई। मुझे आपसे बात करने का मौका नहीं मिला। हम जब भी मिले हैं दो तीन बार फोटोप्स के लिए मिले हैं। लेकिन, मैं आपसे कहना चाहती हूँ कि ये देश आपको बहुत सरहाता है। मुझे पता है यहां पर ऐसी बहुत सारी आवाजें हैं , बहुत सारा शोर है जहां पर जितना अनफेयरली आपको ट्रीट किया जाता है। शायद ही किसी को इतनी गंदी बातें कही जाती हैं और इतना अपमान किया जाता है। खासकर किसी प्रधानमंत्री को तो शायद ही कोई इतने गलत शब्द और अभद्र बातें बोलता होगा । मगर आप जानते हैं कि वो बहुत कम लोग हैं। वो एक प्रोपेगेंडा है। जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है। वो जो मैं देखती हूं, तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, इतनी भक्ति और इतना प्रेम इससे पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला है। बस मैं यही कहना चाहती हूं कि जो करोड़ों भारतीय सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाजें शायद आपतक नहीं पहुंच पाती , वो सब आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और हम बहुत ही भाग्यशाली है कि हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं। जयहिंद।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बॉलीवुड से काफी अच्छा रिश्ता है। पिछले साल मोदी जी ने अपने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज़ को आमंत्रित किया था। सभी सेलेब्रिटीज़ ने उनके साथ कई फोटोज ली थीं और काफी मस्ती की थी।

Share.
Exit mobile version