सुशांत सिंह राजपूत केस से बॉलीवुड में ड्रग्स मामले की जांच की शुरुआत हुई । इसके बाद ये केस बॉलीवुड से राज्यसभा संसद तक पहुँच चुका है। कंगना रनौत, जया बच्चन, रवि किशन समेत न जाने कितने सेलेब्रिटीज़ इस मामले पर अपनी राय दे चुके हैं। जहाँ जया बच्चन के बयान पर कई लोग अपनी सहमति जता रहे हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो जया बच्चन के ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं’ वाले बयान पर अपनी नाराज़गी जता रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी। जया बच्चन के ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं’ वाले बयान पर रणवीर ने आपत्ति जताई। रणवीर ने ट्वीट कर कहा कि – थालियां सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए। हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े। अपना टिफिन खुद पैक करके काम पर जाते हैं हम। किसी ने कुछ दिया नहीं। जो है वो है, जो यह लोग हमसे ले नहीं सके। इनका बस चलता तो वो भी अपने बच्चों को दे देते।

जया बच्चन के ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं’ वाले बयान के खिलाफ और रवि किशन के पक्ष में कई भोजपुरी सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी। भोजपुरी फिल्म एक्टर आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें पोस्ट के जरिए उन्होंने कहा कि – जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद नहीं कर रहे… उस थाली को साफ रखना चाहते हैं ताकि आने वाली पीढ़ी भी स्वच्छ थाली में खा सके।

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने भी रवि किशन का सपोर्ट किया। निरहुआ ने ट्वीट कर लिखा कि – गोरखपुर के माननीय सांसद बड़े भैया रवि किशन जी ने कुछ गलत नहीं बोला, कुछ लोगों को इतनी मिर्ची क्यों लग रही है ?

Share.
Exit mobile version