कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती आज सुबह बेंगलुरु में अपने घर पर मृत पाई गईं। 30 वर्षीय सौंदर्या को आत्महत्या के संदेह में फांसी पर लटका पाया गया। पुलिस ने “अप्राकृतिक मौत” का मामला दर्ज किया है।

BS Yediyurappa Granddaughter Soundarya Found Hanging :कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या शुक्रवार को बेंगलुरु में अपने घर पर मृत पाई गईं। भाजपा नेता के कार्यालय के अनुसार, सौंदर्या कर्नाटक की राजधानी शहर में अपने निजी अपार्टमेंट में हाउस हेल्प से लटकी हुई पाई गई। सौंदर्या को मल्लिगे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव को बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल ले जाया गया है जहां पोस्टमार्टम चल रहा है।

यह भी पढ़े : KARNATAKA CRISIS: सरकार के दो साल पूरे होने पर येदियुरप्पा का CM पद से इस्तीफा, भावुक होकर बोले-दुखी नहीं खुश हूं

मालूम हो कि सौंदर्या पेशे से डॉक्टर थी। और सौंदर्या की शादी दो साल पहले हुई थी। सौंदर्या येदियुरप्पा की सबसे बड़ी बेटी पद्मा की बेटी थीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version