बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में बनी रहती है मलाइका अपनी बोल्ड फोटो से फैंस का ध्यान अपनी और आकर्षित करती हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच उम्र के फैसले को लेकर लोग अक्सर सवाल करते रहते हैं लेकिन मलाइका अरोड़ा उन पर ध्यान नहीं देती।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी पोस्ट शेयर करती है। वह अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर करती है इसी बीच कई बार मलाइका अपने फैंस को अपनी फेवरेट चीज के बारे में बता देती है मलाइका ने इंस्टाग्राम पर फैंस को बताया था कि वह अपने दोस्तों के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर लांच डेट पर गई थी।

मलाइका नहीं तस्वीरें भी शेयर की इसके साथ ही मलाइका ने एक चीज की फोटो शेयर कर बताया था कि उनकी क्या कमजोरी है। मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेसन के लड्डू की तस्वीर शेयर की और लिखा कि यह मेरी सबसे बड़ी कमजोरी है बेसन के लड्डू है, मलाइका की कमजोरी जानकर फैंस हैरान हो गए। मलाइका खुद को फूडी बताती है क्योंकि उन्हें खाना बनाना काफी पसंद है। मलाइका सोशल मीडिया पर कुकिंग करते हुए भी अपनी वीडियो शेयर करती है।

ये भी पढ़े- शादी के दिन भी इस दुल्हन को नहीं मिली work-from-home से फुर्सत, बोली- सर आज मेरी शादी…

मलाइका और अर्जुन कपूर अक्सर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं अभी हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन कपूर की तस्वीर शेयर की और जिसमें उन्होंने अर्जुन कपूर को हैंडसम भी कहा। मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में जज तौर पर नजर आई वहां उनके साथ गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी इस शो को जज कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version