यूपी पुलिस की तरफ से लगातार बदमाशों का एनकाउंटर किया जा रहा है। ऐसी ही एक बड़ी सफलता यूपी पुलिस ने इनामी गैंगस्टर मोती सिंह को मारकर प्राप्त की है।मोती सिंह हिस्ट्रीशीटर और इनामी बदमाश था। उस पर 13 मामले दर्ज हैं। आपको बता दें, 9 फरवरी को जब पुलिस कासगंज में शराब माफिया की तलाश में पहुंची तो मोती सिंह ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस हमले में सिपाही देवेंद्र सिंह को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया था, जबकि दारोगा अशोक गंभीर रूप से घायल हो गये थे। इस घटना के बाद से ही यूपी पुलिस मोती सिंह की तलाश कर रही थी। इस घटना के बाद मोती सिंह पर 1 लाख का इनाम रखा गया था।

मोती सिंह का एनकाउं

आज सुबह 3.30 बजे सिढ़पुरा थाना छेत्र के करतला रोड पर काली नदी के पास पुलिस और मोती के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें मोती सिंह मारा गया। इस दौरान पुलिस को मोती के पास से दारोगा अशोक से लूटी हुई पिस्टल मिली है। आपको बता दें, आसपास के इलाकों में मोती की दहशत थी। लोग इसे कटरी किंग कहते थे। लेकिन अब मोती सिंह मारा जा चुका है। मुठभेड़ के बाद मोती को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोती की मौत सीने में गोली लगने से हुई है। इस घटना की जानकारी अलीगढ़ मंडल के आईजी पीयूष मोर्डिया और कासगंज के एसपी मनोज कुमार सोनकर की तरफ से दी गई है।

मोती का सगा भाई भी मारा जा चुका है
इससे पहले 10 फरवरी को यूपी पुलिस ने मोती के सगे भाई एलकार को मुठभेड़ में मार गिराया था। इस घटना के बाद मोती की मां और घर के अन्य सदस्यों को जेल भेज दिया गया है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version