बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर दूसरी बार बेटे ने जन्म लिया है। शनिवार की रात को ही करीना कपूर खान को मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। जिसके बाद आज सुबह करीना ने बेटे को जन्म दिया। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान काफी चर्चाओं में रही हैं, फिर चाहें उनके कपड़े हो या फिर फ्लॉन्ट करता बेबी बंप।

करीना कपूर खान दूसरी बार बनी मां

करीना कपूर खान का यह दूसरा बच्चा है, जबकि सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। इससे पहले उनके अमृता सिंह से सारा अली खान और इब्राहिम अली खान नाम के दो बच्चे हैं। सैफ अली खान ने करीना कपूर से 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। इसके बाद 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया। तैमूर अली खान अकसर खबरों में छाये रहते हैं। उनका एक-एक अंदाज खबर बन जाता है।

करीना-सैफ को मिल रही बधाई

सोशल मीडिया पर जैसे ही करीना-सैफ के बेटे की खबर फैली वैसे ही लोग कपल को बधाई देने लगे। आपको बता दें,  करीना कपूर और  सैफ अली खान कुछ समय पहले ही अपने नये घर में शिफ्ट हुए हैं। बेटे के जन्म से एक दिन पहले करीना कपूर को अपनी टीम के साथ शूट के लिए जाते हुए देखा गया था। करीना के पिता एक्टर रणधीर कपूर ने बताया है कि, करीना और बच्चा दोनों ठीक हैं। हालाकि अभी करीना और सैफ के दूसरे बेटे की तस्वीर सामने नहीं आयी है।

करीना कपूर के प्रोजेक्ट

करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘तख्त’, ‘आदिपुरुष’, ‘भूत पुलिस’ और ‘बंटी बबली 2’ जैसी बड़ी फिल्में हैं। करीना के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है। करीना बहुत जल्द फिल्मों में लौटेंगीं। फिलहाल करीना अपने नन्हें-मुन्नें मेहमान के साथ खबरों में छाई हुई हैं। हर तरफ से करीना और सैफ को बधाई मिल रही हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version