Lalu Prasad Yadav: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने बीमार पिता को किडनी डोनेट करने का फैसला किया है। लालू यादव इस समय स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्याओं से जूझ रहे हैं।। पिछले महीने वह सिंगापुर से इलाज करा कर वापस लौटे। इसी बीच किडनी की समस्या होने पर बेटी रोहिणी आचार्य ने किडनी डोनेट करने का फैसला किया। बेटी रोहिणी का कहना है कि “यह तो सिर्फ एक मास का छोटा सा टुकड़ा है मैं अपने पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं।”

ठीक है बेटी रोहिणी दान करेंगी किडनी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की बड़ी बहन रोहिणी आचार्य सिंगापुर में रहती है। लालू यादव को किडनी डोनेट करने के उनके फैसले पर कई भावनात्मक ट्वीट भी किए गए। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि “जिस पिता ने इस दुनिया में मुझे आवाज दी। जो मेरे सब कुछ है। उनके लिए अगर मैं अपने जीवन का छोटा सा भी योगदान दे पाती हूं तो मेरा परम सौभाग्य होगा। धरती पर भगवान मां पिता होते हैं। इनकी पूजा सेवा हर बच्चे का फर्ज है।” इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपने पिता लालू यादव की फोटो भी शेयर की है। जिसमें वह भगवान के आगे नतमस्तक होते हुए नजर आए हैं।

also Read: Punjab: लंपी वायरस पर काबू पाने के लिए सीएम भगवंत मान ने तैयार की योजना, 15 फरवरी से शुरू होगा टीकाकरण

जमानत पर बाहर है लालू प्रसाद यादव

लालू यादव की बेटी रोहिणी का कहना है कि “आप सब दुआ कीजिए कि सब बेहतर तरीके से हो जाए और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज बुलंद करें। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए एक बार फिर से सब का आभार व्यक्त करती हूं।” बता दें कि लालू प्रसाद यादव फिलहाल अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के घर पर दिल्ली में रह रहे हैं। चारा घोटाले के मामले में सजा सुनाए जाने के बाद लालू यादव वर्तमान में जमानत पर बाहर हैं और उन्हें विदेश जाने के लिए अदालत से अनुमति की जरूरत है।

Also Read: Viral Video: सास से लिपटकर भाभी ने लगाए जोरदार ठुमकें, देख पलकें नहीं झपकेंगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version