‘How’s the josh? ‘ ‘high sir! पिछले साल करण जौहर की पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था । इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर ज़्यादातर यही कमेंट कर रहे थे कि – ‘How’s the josh? ‘ ‘high sir! फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की इस शानदार पार्टी की वीडियो में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, जोया अख्तर, विक्की कौशल, वरुण धवन, नताशा दलाल, अयान मुखर्जी, रणबीर कपूर समेत कई लोग दिखाई दिए थे। ‘How’s the josh? ‘ ‘high sir! के लेवल का ये वीडियो खुद करण जौहर ने बनाया था। अब मैं आपको बता दूँ कि इस वीडियो को ‘How’s the josh? ‘ ‘high sir! वाले डायलॉग से क्यों फेमस किया गया ? क्यूंकि इस वीडियो को देखने के बाद बस यही कहा गया कि जितने भी बॉलीवुड सेलेब्स इस वीडियो में दिख रहे हैं, वह सभी ड्रग्स की पार्टी कर रहे हैं और सभी नशे में है। इस वीडियो में वैसे तो सभी सेलेब्रिटीज़ नशे में दिख रहे हैं लेकिन जिस सेलेब्रिटी ने सबका ध्यान अपनी और ज़्यादा आकर्षित किया था, वो थे विक्की कौशल। विक्की कौशल इस वीडियो में कुछ ज़्यादा ही नशे में लग रहे थे। तभी तो इस वीडियो को देखने के बाद ज़्यादातर लोगो ने कमेंट सेक्शन में बस यही पूछा – ‘How’s the josh? ‘ ‘high sir!

Ranbir Kapoor, Deepika Padukone & Major Bollywood Celebs In Karan Johar's  'Once Upon A Time In Bollywood' Moment!

जितनी तेजी से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई उतनी ही तेजी से इस वीडियो में दिख रहे सेलेब्रिटीज़ और करण जौहर की हर जगह बुरी तरह से आलोचना हुई। वायरल वीडियो पर काफी विवाद बढ़ता देख करण जौहर की तरफ से एक सफाई आयी कि – मेरी पार्टी में अगर ड्रग्स का इस्तेमाल होता, तो मैं ये वीडियो खुद क्यों बनाता ? जैसे आग भड़कने के बाद धीरे धीरे आग शांत हो जाती है न…..ठीक वैसे ही ये मामला भी शांत हो गया। लेकिन बुझी हुई आग कभी भी सुलग सकती है। अब सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद और उनके द्वारा किए गए खुलासे बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम लिया था। इसके साथ ही ये शक भी जताया जा रहा है कि ड्रग लेने और तस्करी करने की साजिश में बॉलीवुड के कई ओर सेलेब्रिटीज़ भी शामिल हैं। ड्रग्स का मामला अब संसद में भी आग पकड़ते हुए नज़र आ रहा है। इस बढ़ते मांमले का असर कुछ यूँ देखने को मिल रहा है कि अब शिरोमणी अकाली दल नेता मंजिंदर सिंह सिरसा और महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद और तेलगु एक्ट्रेस रहीं नवनीत राणा ने करण जौहर की पार्टी की जांच करने की मांग उठाई है।

पिछले साल 30 जुलाई 2019 को मंजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर की पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि – #उड़ता बॉलीवुड- फिक्शन बनाम रियलिटी। देखिए बॉलीवुड के उच्च और पराक्रमी लोग कैसे ड्रग्स का सम्राज्य चला रहे हैं। मैं अपनी आवाज को इन स्टार्स के ड्रग्स इस्तेमाल के खिलाफ उठाता हूं। सिरसा इसे लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर को शिकायत भी दर्ज करवाई थी। लेकिन इस पर क्या कार्रवाई हुई ? किसी को नहीं पता।

Share.
Exit mobile version