मध्य प्रदेश में इन दिनों अपराधियों का बोलबाला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। इसका मतलब साफ है कि राज्य में अपराधियों के लिए पुलिस का खौफ कम होता जा रहा है। इसकी बानगी तब देखने को मिली थी, जब बेखौफ बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के नरवल का था, जहां सूचना मिलने पर दो बदमाशों को पुलिस ने गांजा पीते हुए चाकुओं समेत पकड़ा था। इसके बाद बदमाशों ने मौका पाकर पुलिस पर हमला कर दिया था। मामला पुलिस महकमे के जवान पर हमले से जुड़ा था तो सक्रिय हुई पुलिस टीम ने सबसे पहले महिला मित्र रानू को गिरफ्तार कर जेल भेजा। इसके बाद पुलिसकर्मी सुरेंद्र गुर्जर की कमर में चाकू मारने वाले बदमाश विशाल मराठा और दूसरे बदमाश राजेश जगताप को गिरफ्तार किया। बदमाशों को गिरफ्तार कर बीच सड़क उठक-बैठक कराई और सरेराह उन्हें बेल्ट से पीटा गया।

अपराधियों के खौफ पर ‘चोट’

अपराधियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बुधवार रात को बाणगंगा के नरवल समेत उन क्षेत्रों में उनका जुलूस भी निकाला, जहां दोनों बदमाशों का बोलबाला था। दोनों बदमाश पुलिस के डंडे के सामने माफी मांगते नजर आए। इसके साथ ही अपराधियों से उठक-बैठक भी लगवाई गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में बताया गया कि, ये दृश्य बाणगंगा क्षेत्र में सामने आया है। जिसमे आरक्षकों पर हमले के मामले में पकड़े गए विशाल मराठा और वैभव जगताप का पुलिस जुलूस निकाल रही है। वायरल वीडियो में दोनों बदमाशों को पुलिस के मौखिक निर्देश पर मुख्य सड़क पर उठक-बैठक लगाते देखा जा सकता है। उनका जुलूस निकाले जाने के दौरान सादी वर्दी पहना एक पुलिस कर्मी उन्हें बेल्ट से पीटता नजर आ रहा है। वीडियो में एक बदमाश के एक हाथ में पट्टी बंधी नजर आ रही है, जबकि दूसरे बदमाश के एक पैर में पट्टी बंधी है।

पुलिस की जुबानी पूरी कहानी

इस बीच, बाणगंगा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि नशे के आदी मराठा और जगताप का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। वे अपनी एक महिला मित्र के साथ रविवार को नरवल क्षेत्र के मंदिर के सामने गांजा पी रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों ने पुलिस के दो आरक्षकों पर अचानक चाकू से हमला कर दिया, जब वे उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले जा रहे थे। अधिकारी ने बताया कि हमले के दौरान बदमाशों ने एक आरक्षक की कमर में चाकू घोंप दिया, जबकि दूसरे आरक्षक पर इस धारदार हथियार से कंधे पर वार किया गया था। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए थे जिन्हें बुधवार को गिरफ्तार किया गया।

Share.
Exit mobile version