IPL 2020 में प्लेऑफ के लिए तीन टीमों के नाम लगभग कंफर्म हो गए हैं तो अब चौथे पायदान के लिए जंग जारी है। इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबलें में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मजबूत दावेदार मानी जा रही कोलकाता की टीम को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर केवल 84 रन का स्कोर खड़ा किया तो बैंगलोर की टीम ने 13.3 ओवर में केवर दो विकेट खोकर ये आसान लक्ष्य हासिल कर लिया।

हार के बाद कप्तान की आलोचना:
कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए मुकाबलें में कोलकाता की हार के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन के फैसलों की हर कोई निंदा कर रहा है। कई लोग सवाल उठा रहे हैं की पैट कमिंस को पहला ओवर गेंदबाजी के लिए नहीं देना चाहिए था। इस मैच में कप्तान के कई फैसलों को लेकर लोग सवाल कर रहे हैं। लेकिन कप्तान इयोन मॉर्गन ने मॉर्गन लॉकी फर्ग्युसन को पहला ओवर को पहला ओवर देने की बजाय पैट कमिंस को दे दिया और वो काफी महंगे साबित हुए।

गौतम गंभीर ने कप्तान पर उठाए सवाल:
कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस मैच में कमेंट्री कर रहे पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी मोर्गन के फैसले से नाराज दिखे। उन्होने कहा कि, “पता नहीं कप्तान मॉर्गन ने क्या सोचकर लॉकी फर्ग्युसन को ओवर नहीं दिया। जबकि इसी खिलाड़ी ने हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट लिए थे। लॉकी फर्ग्युसन ने ही हैदराबाद के खिलाफ जीत दिलाई थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ”

Share.
Exit mobile version