Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में एक गजब का मामला सामने आया है गुना क्षेत्र से यह मामला जुड़ा है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। गुना इलाके में नाव से पानी डालने की बजाय ऐसी चीजें निकलीं, जिसने लोगों को हैरान कर दिया। इस घटना का वीडियो इन दिनों सभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि इस हैंडपंप से पानी की जगह शराब निकलने लगी। पुलिस ने जैसे ही हैंडपंप शुरू की उनके होश उड़ गए।

हैंडपंप के चलते ही निकली शराब

मध्य प्रदेश के गुना जिले में पुलिस की एक इकाई अवैध शराब उत्पादकों के यहां छापेमारी कर रही है। हमले के दौरान जब पुलिस ने हैंडपंप चालू किया तो पाया कि पानी की जगह शराब निकल रही थी। उसके बाद पुलिस ने जब हैंडपंप के नीचे खुदाई की तो उसमें शराब से भरे कई जार मिले। ये ड्रम करीब सात मीटर नीचे जमीन में दबे थे। शराब के आयातक इन बैरल को हैंडपंप के नीचे रख देते हैं। वह अवैध शराब से भरा हुआ था। गुना गांव में तलाशी के दौरान पुलिस को यह हैंडपंप मिला। उसके बाद जैसे ही पुलिस की हैंडपंप चालू की गई उसमें से शराब निकलने लगी। इससे पुलिस हैरान रह गई।

Also Read: MP News: PM Modi आज करेंगे ‘महाकाल लोक’ कॉरीडोर का लोकार्पण, कलाकार देंगे प्रस्तुतियां

शराब को किया गया जब्त

पुलिस की इस कार्रवाई में पुलिस ने काफी मात्रा में शराब नष्ट की है। अब पुलिस ने कुछ और करने के लिए शराब का इस्तेमाल किया है। इस समय मध्य प्रदेश में एक बड़ा नशा मुक्त अभियान चलाया जा रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर पुलिस, इमिग्रेशन विभाग और स्थानीय प्रशासन शराब माफियाओं के खिलाफ तेजी से कार्रवाई कर रहा है। इधर, इन सभी ने अलग-अलग शहरों में शराब पीने की कई जगहों पर हमला कर दिया। इससे पहले भी मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां पानी की जगह एक हैंडपंप से आग निकलती नजर आ रही है।

Also Read: Gautam Adani: गौतम अडानी ने लगाई एक और लंबी छलांग, गंगावरम पोर्ट में खरीदी बड़ी हिस्सेदारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version