Sapna Chaudhary New Song: सपना चौधरी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुए रहते हैं। अक्सर सपना का पुराना गाना हो या गाना सोशल मीडिया छाया हुआ रहता हैं। उनका लाइव परफॉरमेंस देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। अब सपना हरियाणवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद पंजाबी इंडस्ट्री धमाल मचा रही है। हाल ही में उनका एक पंजाबी गाना ‘चढ़ गई चढ़ गई रे’ रिलीज हुआ है, जिसने कई गाने के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।  

गाना ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम

ये गाना पंजाबी फिल्म ‘ओए मखना’ का है, फिल्म नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। गाने में सपना के साथ एपी विर्क दिखाई दे रहे हैं। गानों को अवाज नेहा कक्कड़ ने दिया है। वहीं म्यूजिक लाजवाब लिरिक्स ने दिए हैं। गाने में एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो वो काफी ज्यादा प्यारी लग रही है। एक्ट्रेस सूट-सलवार पहने दिखाई दे रही हैं। उनके खुले हुए बाल लुक पर चांद लग रहे हैं। सपना ने गाने में इतना जबरदस्त डांस किया है कि वहां मौजूद लोग सभी गाने पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं और एक्ट्रेस पर पैसा लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

इस गाने के यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और लाइक 3 हजार से ज्यादा आ चुके हैं। वहीं इस गाने के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल म्यूजिक’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सपना चौधरी रोक’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल बोल’।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version