MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अक्सर अपने प्रदेश की जनता के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं लाते रहते हैं। ऐसे में सीएम शिवराज ने एक बार फिर अपने प्रदेशवासियों से एक कार्यक्रम के दौरान बातचीत की और उन्हें सरकार के हर काम की जानकारी भी दी है।

सीएम शिवराज ने कही ये बात

आपको बता दें कि सीएम शिवराज ने भोपाल में एक स्ट्रीट वेंडर कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने सभी पथ विक्रेताओं से बात की और उनके साथ कई अहम बातों को साझा किया। वहीं, इससे पहले सीएम शिवराज ने कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए सबसे पहले कन्या-पूजन की तरफ बढ़ें। इसके बाद सभी स्ट्रीट वेंडर्स का फूलों की बारिश करके स्वागत किया।

ये भी पढ़ें: MP Politics: मध्यप्रदेश में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने CM शिवराज से की मुलाक़ात, कहा- ‘कोई विरोध-विवाद नहीं’

सीएम ने दिया अधिकारियों को निर्देश

इस दौरान सीएम शिवराज ने प्रशासनिक अधिकारियों को ये निर्देश दिया कि वह केेद्र सरकार की सभी योजनाओं को प्रदेश के हर नागरिक तक पहुंचाने का काम करें। साथ ही ये सुनिश्चिति करें कि सरकार की योजना से कोई भी जरूरतमंद वंचित न रहें। वहीं, सीएम शिवराज ने कहा कि स्ट्रीट वेंडर्स के कच्चे मकानों को जल्द ही पक्के मकान में बदला जाएगा। साथ ही उनके जीवन के स्तर को सुधारने के लिए सरकार कई तरह की योजनाएं ला रही है, सरकार इसे एक अभियान की तरह लेगी। उन्होंने आगे कहा कि सरकार जल्द ही इस दिशा में एक बड़ा कदम उटाएगी। इससे वेंडर्स को सभी सुविधाएं मिल सकेगी।  

सीएम शिवराज ने की प्रशंसा

सीएम शिवराज ने सभी स्ट्रीट वेंडर्स को ये आश्वासन दिया कि उनके लिए जल्द ही स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा। साथ ही कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने भी अपनी तरफ से शानदार प्रस्तुतिकरण पेश किया। सीएम शिवराज ने सभी बच्चों की तारीफ करते हुए कहा कि सभी ने अद्भुत प्रस्तुतिकरण दिया।

ये भी पढे़ं: IT Companies Hiring: बेरोजगार युवाओं को मिला सहारा, इस तिमाही में आईटी क्षेत्र में हुई बंपर भर्तियां

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version