Jabalpur: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। खबर के वायरल होते ही हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी है। जबलपुर की घमापुर पुलिस ने पांच लाख रुपए चोरी के मामले में गिरफ्तार दो शातिर बदमाशों को पकड़ा है। बदमाश मुम्बई पुलिस को चकमा देकर बीच रास्ते जबलपुर में हथकड़ी सहित फरार हो गए थे। जिसके बाद से ही पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। लेकिन अब जबलपुर पुलिस के हत्थे ये बदमाश लग गए हैं। मामले की फिलहाल जांच चल रही है। मुम्बई पुलिस अब आरोपियों को अपने कब्जे में लेने की कवायद में जुटी है। मुम्बई पुलिस को पहले जीआरपी में उनकी फरारी दर्ज होगी, फिर उनकी कस्टडी मिलेगी। इसी में मुम्बई पुलिस लगी हुई है। मामले की जानकारी देते हुए

एएसपी नार्थ संजय अग्रवाल ने बताया है कि, घमापुर टीआई जीआर रघुवंशी रविवार रात को शीतलामाई में चैकिंग लगाए थे। देर रात ढाई बजे के लगभग दो युवक पैदल दिखे। उनके पैर में चप्पल तक नहीं थे। दोनों बदमाशों की हरकतें अजीब थी। एक के हाथ में गमछा लिपटा था और वे साथ-साथ चल रहे थे। जब उनसे गमछा हटाने को बोला, तो दोनों ने कहा कि चोट लगी है। लेकिन जब गमछा हटाया तो हथकड़ी लगी थी। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया और मामले की जांच में जुट गई। दोनों पांच घंटे तक पुलिस को बरगलाते रहे। इसके बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो असलियत सामने आया। 

ये भी पढ़ें क्या आप है एसिडिटी से परेशान? अपनाए ये 5 अद्भुत घरेलू उपचार

इस हकीकत को सुनकर हर कोई हैरान रह गया। आरोपियों के नाम धीरज उर्फ नीरज राय और विक्रम उर्फ वंशमणि है। बताया जा रहा है कि,दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। दोनों ने बताया कि वे मुम्बई में अम्बोली क्षेत्र में आदित्य हेमरन के यहां काम करते थे। 13 मार्च को आदित्य के यहां से पांच लाख रुपए चुराकर वे बिहार भाग गए थे। इसी मामले में मुम्बई की अम्बोली पुलिस गिरफ्तार कर ले जा रही थी। लेकिन दोनों फरार हो गए और जब जबलपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version