IPL 2022, RR vs RCB: अभी तक इस सीजन में दोनों ही टीमों ने अच्छा खेल दिखाया है। दोनों ही टीमें टॉप पर है इस वजह से ये मैच बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है। किसका पलड़ा है भारी क्या कहते है आंकड़े? आइये जानते है।

IPL 2022, RR vs RCB: आईपीएल 2022 में आज राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीमें एक दूसरे से भिड़ेंगी। यह मैच इस सीजन का 13वां मैच है और यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाने वाला है। मालूम हो कि बैंगलोर ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 2 मैच खेले हैं। जिसमें से टीम ने एक मैच जीत का स्वाद चखा है और एक मैच में हार का। वहीं राजस्थान ने भी अभी तक इस इस टूर्नामेंट में 2 मैच खेले हैं और दोनों में ही धमाकेदार जीत दर्ज़ की है। इसी वज़ह से इस सीजन में यह दोनों ही टीमें काफी मजबूत नजर दिख रही है। यही बात इस मैच को रोमांचक बनाने की उम्मीद जगाता है।

क्या कहते है दोनों टीमों के आंकड़े?
अब तक राजस्थान और बैंगलोर की टीमें आईपीएल में कुल 24 मुकाबलों में आमने सामने टकरा चुकी हैं। जिसमे से 12 मैचों में आरसीबी ने बाजी मारी है और 10 मुकाबलों में राजस्थान ने। दो मुकाबलों का कोई नतीजा नहीं निकला। इस लिहाज से आरसीबी का पलड़ा इस मैच में भारी पड़ता दिख रहा है। लेकिन ग़ौर करने वाली है कि इस सीजन में राजस्थान की टीम तूफानी अंदाज में आगे बढ़ रही है और अपने दोनों मुकाबले जीत चुकी है। इसलिए आरसीबी को राजस्थान को हराना आसान नहीं होने वाला है।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन
जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), देवदत्त पडिकल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा।

यह भी पढ़े: Pakistan Crisis: आविश्वास प्रस्ताव पर पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल तक के लिए स्‍थगित, भारत के लोकतंत्र का दिया मिसाल

बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन
फाफ डू प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, शेरफेन रदरफोर्ड, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसारंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version