Viral Video: मध्य प्रदेश के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। इन सबके बीच शिवपुरी में मगरमच्छ सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। दरअसल, शिवपुरी के पुराने बस स्टैंड के पास की कॉलोनी में एक मगरमच्छ नजर आया जिसके बाद लोगों के बीच भय का माहौल है। इससे पहले भी कई मगरमच्छों को शहर के नालों में भी घूमते देखा जा सकता है। ये मगरमच्छ मानसून के दौरान रिहायशी इलाकों में भी आ जाते हैं।

8 फीट लंबा मगरमच्छ को देख लोगों में दहशत

ऐसा ही एक 8 फीट लंबा मगरमच्छ बीती रात कॉलेनी में नजर आया जिसे बाद लोगों में दहशत है। कुछ देर बाद वह एक गली में घुसा। इलाके में रात में गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों ने मगरमच्छ को देखा तो इसकी सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी। पुलिस कंट्रोल रूम ने वन विभाग की रेस्क्यू टीम को बुलाकर मगरमच्छ को पकड़ लिया। लोगों के बीच भारी बारिश के बाद अफरा तफरी का माहौल है। वहीं भारी बारिश बाढ़ से लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। क्षेत्र में कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है।

ये भी पढ़ें: कारम डैम में रिसाव के बाद पानी निकालने का काम शुरू, खतरे के निशान से ऊपर बह रही यमुना

भारी बारिश से लोग बेहाल

हाल ही में बारिश ने अपने साथ चार पहिया वाहन को बहा ले गया। इसके अलावा सैकड़ों दो पहिया वाहन भी जल भराव की चपेट में आ चुके हैं। भारी बारिश के चलते कई क्षेत्रों में पानी भरा हुआ है और लोगों को काफी नुक्सान भी उठाना पड़ रहा है। बता दें कि इन दिनों लगातार हो रही बारिश की वजह से मध्य प्रदेश में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। बारिश से फसल भी नष्ट हो गई है। हालांकि यहां मगरमच्छ नजर आना आम है। हाल ही में शिवपुरी जिले में सड़क पार करते 10 फीट लंबे मगरमच्छ का वीडियो वायरल हुआ था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version