Ranbir-Alia Viral Video: बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को सबसे बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार हैं। कपल जल्दी ही माता-पिता बनने वाले हैं। इन दिनों दोनों कपल ब्रेक लेकर इटली पहुंचे हुए हैं, जहां आलिया अपने प्रेग्नेंसी को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही है। इसी बीच आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

खूबसूरत वादियों में गाने पर झूमते नजर आए रणबीर

बता दें कि हाल ही में आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रणबीर खूबसूरत वादियों के बीच बैठे हुए हैं और अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने ‘देवा देवा’ पर झूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और ब्लैक कलर का चश्मा पेयर किया हुआ है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में  लिखा, ‘मेरी जिंदगी की रोशनी’।

वीडियो पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रणवीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह देवा को थिरकते हुए देखकर अच्छा लगा देवा’, ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए आप दोनों को एक साथ देखने का इंतजार है’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एमेजिग’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘हैंडसम’। वहीं कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ की हैं।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

सितंबर में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

रणबीर कपूर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र से बड़े पर्दे पर जल्द आने वाले हैं। ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version