मुंबई: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर महाराष्ट्र में लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर राज्य के हालात के बारे में कहा है, तथा 25 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना की वैक्सीन देने के लिए इजाजत मांगी है.

सीएम उद्धव ने पीएम को दिया धन्यवाद:
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन दिए जाने के उनके प्रस्ताव को स्वीकार करने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया। उन्होने कहा कि देश में सबसे ज्यादा कोरोना की वैक्सीन महाराष्ट्र को दी गई है, इसके लिए वो केंद्र के आभारी रहेंगे। फिलहाल राज्य में 76.86 लाख वैक्सीन की डोज दी गई है।

सीएम उद्धव की तरह केजरीवाल और गहलोत ने की मांग:
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तर्ज पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 25 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना की वैक्सीन देने के लिए इजाजत मांगी है

किसको अभी दी जा रही है वैक्सीन:
फिलहाल देश में 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना की वैक्सीन दी जा रही है। अबतक पूरे देश में लोगों को आठ करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज दी जा चुकी है।

Share.
Exit mobile version