MCD Election 2022: अगले महीने दिल्ली में एमसीडी चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। अभी हाल ही में आम आदमी पार्टी ने बूथ स्तर पर जनसभा अभियान की शुरुआत की थी। अभियान के तहत ‘आप’ के स्टार कैंपेनर और सभी 250 उम्मीदवार मिलकर हर बूथ पर प्रतिदिन जनसंवाद कर रहे हैं। बता दें कि पार्टी ने इस बार बड़े स्तर पर गतिविधि करनी शुरू कर दी हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों से जोड़ा जा सकें। अब इसी कड़ी ने पार्टी की ओर से घोषित किए गए सभी उम्मीदवारों ने अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी घर-घर पहुंचाने का काम कल गुरुवार से शुरू कर दिया।

250 वार्ड में पदयात्रा की शुरुआत

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने कल गुरुवार को सभी 250 वार्ड में पदयात्रा की शुरुआत भी की। अब 10 गारंटी अभियान के तहत उम्मीदवार पहले लोगों को 10 गारंटी के बारे में जानकारी देंगे और इसके बाद वह अपने राज्य की समस्याओं और सीएम केजरीवाल की ओर से उनके समाधानों को अच्छे से समझ सकेंगे। आम आदमी पार्टी का कहना है कि “दिल्ली को एक बेहतर राज्य बनाने के लिए एमसीडी में एक बेहतर सरकार का होना जरूरी है और अरविंद केजरीवाल ने 10 गारंटी के साथ इसकी पूरी तैयारी की है। एमसीडी चुनाव जीतने के बाद दिल्लीवासी सभी 10 गारंटी का लाभ उठा सकते हैं।”

250 वार्ड में पार्टी दफ्तरों की शुरुआत

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने सभी 250 वार्ड में पार्टी दफ्तरों की शुरुआत एक खास उद्देश्य से की है। बताया गया है कि सभी उम्मीदवार चुनावी गतिविधियों को इन्हीं दफ्तरों से संचालित करेंगे। इसके अलावा उम्मीदवार चुनावों के बारे में सारे काम अपने अपने वार्ड के पार्टी दफ्तर से ही करवाएंगे, जिससे कोई काम बाधित ना हो। वही उम्मीदवार अपनी योजना की तैयारी भी वार्ड से ही करेंगे। अब केजरीवाल की जिन 10 गारंटियों का जिक्र किया गया है उनमें कई बातें शामिल है।

Also Read- Weather News: उत्तर भारत के राज्यों में बदला मौसम का मिजाज, दक्षिण भारत में बारिश का सिलसिला जारी

1- दिल्ली को सुंदर बनाया जाएगा।
2- नगर निगम के सभी पार्कों का सौंदर्यीकरण किया जाएगा।
3- सारे कच्चे कर्मचारियों को पक्का किया जाएगा।
4- व्यापारियों के लिए लाइसेंस की प्रक्रिया को आसान किया जाएगा।
5- तीनों कूड़े के पहाड़ों को खत्म करके एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त किया जाएगा।
6- रेहड़ी पटरी वालों के लिए वेंडिंग जोन बनाए जाएंगे।
7- नगर निगम, स्कूल और अस्पताल ठीक किए जाएंगे।
8- नगर निगम की गलियों को सही किया जाएगा।
9- आवारा पशुओं से दिल्ली को मुक्ति मिलेगी।
10- पार्किंग की समस्या से दिल्ली वालों को मुक्ति मिलेगी।

Also Read- Oppo Reno 9 Pro Plus 5G: 6.7 इंच की स्क्रीन और 80W के फास्ट चार्जर के साथ लॉन्च होगा ओप्पो का नया फोन, जानें डिटेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version