मंबई पुलिस ने उल्लू प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ विभु अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है।मंबई पुलिस के मुताबिक,IPC के सेक्शन 354 के तहत एक महिला के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में ये मामला दर्ज हुआ है।

वहीं दूसरी तरफ मंबई पुलिस क्राइम ब्रांच पोर्नोग्राफी केस की छानबीन में भी लगी हुई हैं।हालांकि अश्र्लील फिल्में बनाने के आरोप में कई लोगों को पुलिस ने अरेस्ट भी कर लिया है।बिजनेसमैन राज कुंद्रा भी फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।

यह भी पढ़े- पाकिस्तान: एक बार फिर पाकिस्तान में हिंदू धर्म के साथ खिलवाड़, गणेश मंदिर में तोड़फोड़ मामले में एकशन

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ पर तीन एफआईआर दर्ज

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ के खिलाफ मंबई पुलिस ने तीन FIR दर्ज करी है।गहना पोर्नोग्राफी मामले में आरोपी पायी गई है।कुछ महीनों पहले 6 फरवरी को गहना अरेस्ट की गईं थी।एक महिला ने गहना पर आरोप लगाया था कि उसे वेब सीरीज में काम देने के नाम पर उनके साथ यौन शौषण किया गया था।18 जून को गहना को बेल मिल गई थी।

फिर एक बार 27 जुलाई को एक महिला ने गहना और अन्य लोगों के खिलाफ नया केस दर्ज किया था।महिला ने खुद को गैंग रेप पीड़िता बताया है।

उल्लू एप अपने कंटेंट को लेकर चर्चा में रहता है।कविता भाभी, मोना होम डिलीवरी,आक्शन,सिंगारदान जैसे शोज खबरों में रहे।बाकि शोज में फिल्मी सितारों ने भी काम किया है जो कि दर्शको को काफी पसंद आए है।

Share.
Exit mobile version