MP News: मध्य प्रदेश सरकार ने 14 आईएएस अफसरों का तबादला कर दिया है। सरकार ने जिन अधिकारियों के विभाग में तबादले किए हैं। उनमें मलय श्रीवास्तव का नाम भी शामिल है। उनको कर्मचारी चयन मंडल का अध्यक्ष और एसीएस व विकास आयुक्त पंचायत और ग्रामीण विकास बनाया गया है। सरकार ने 14 आईएएस अधिकारियों की सूची जारी की। बताया गया है कि नीरज मंडलोई को प्रमुख सचिव नगरीय विकास और आवास सौंपा गया हैं। वहीं अनिरुद्ध मुखर्जी को प्रशासन अकादमी का जिम्मा दिया गया है।

अधिकारियों को सौंपे गए विभाग

संजय कुमार शुक्ला को प्रमुख सचिव पीएचई विभाग दिया गया है। इसके बाद फैज अहमद किदवई को प्रमुख सचिव परिवहन बनाया गया है। भोपाल कमिश्नर गुलशन बामरा को प्रमुख सचिव पशुपालन और पर्यावरण विभाग दिया गया है और संजय गोयल को प्रमुख राजस्व आयुक्त और सीआरएल नियुक्त किया है। मिली जानकारी के मुताबिक उमाकांत उमराव को प्रमुख सचिव खाद्य आपूर्ति और सुखबीर सिंह को प्रमुख सचिव लोक निर्माण का अधिकारी नियुक्त किया है। इसके अलावा मनीष सिंह को प्रमुख सचिव औद्योगिक नीति और निवेश प्रोत्साहन बनाया गया है।

Also Read: Delhi Pollution: तेज हवाओं ने प्रदूषण के स्तर को किया कम, दिल्ली वासियों को मिली राहत

भोपाल कमिश्नरों की नियुक्ति

सरकार ने जॉन किंग्सली एआर को आयुक्त चिकित्सा शिक्षा का दायित्व सौंपा है। वही जीबी रश्मि को एमबी कृषि मंडी बोर्ड का अधिकारी बनाया गया है। नदापुरम कमिश्नर लाल सिंह भयडिया को भोपाल कमिश्नर और श्रीमन शुक्ला को नर्मदापुरम का कमिश्नर बनाया गया है। ट्रांसफर किए जाने के साथ ही अधिकारियों को अहम जिम्मेदारी सौंपी गई। जिसमें मलय श्रीवास्तव को कर्मचारी चयन मंडल का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

Also Read: Elon Musk: निकाले गए कर्मचारियों को वापस बुला रही Twitter, कहा ‘वापस आ जाओ, गलती हो गई’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version