हरियाणा के सोनीपत में बड़ा हादसा हो गया। सोनीपत में राष्ट्रीय स्तर की रेसलर निशा दहिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हमलावरों ने सिर्फ निशा ही नहीं उसके भाई और मां को भी निशाना बनाया। इस हमले में निशा के साथ उसके भाई की भी मौत हो गई।जबकि उसकी मां को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये वारदात सोनीपत के हलालपुर गांव की है जहां पहलवान सुशील कुमार के नाम से अकैडमी है वहीं पर हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया हमलावरों ने निशा दहिया, उसके भाई सूरज दहिया और मां पर अंधाधुंध गोलियां की बरसात कर दी।

गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका खौफज़दाह हो गया। वहीं हमले को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब हो गए। निशा और उसके भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उनकी मां को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई भेजा गया है। अभी उनकी मां की हालत गंभीर बनी हुई है।निशा की मां के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है।

फिलहाल हत्या के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है।सोनीपत पुलिस ने निशा और सूरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। थाना खरखौदा पुलिस अब इस हाईप्रोफाइल डबल मर्डर की जांच में जुट गई है पुलिस मामले के हर पहलू को खंगाल रही है।

आपको बता दें निशा ने शुक्रवार को ही सर्बिया के बेलग्रेड में कुश्ती अंडर-23 विश्व चैंपियनशिप में 65 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक जीता था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version