Hanuman Chalisa Row: महाराष्ट्र में चल रहा हनुमान चालीसा विवाद अब एक अलग ही तरह का राजनैतिक रंग लेता जा रहा है। जिसको लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है। शिवसेना से उलझने के और जेल से बेल मिलने के बाद आज निदर्लीय सांसद नवनीत राणा दिल्ली के दौरे पर हैं। इस दौरान वह अमित शाह और लोकसभा स्पीकर से मुलाकात करेंगी। इस मुलाकात को लेकर काफी राजनैतिक मायने निकाले जा रहे हैं। नवनीत राणा मुंबई से 11 बजकर 55 मिनट पर दिल्ली के लिए निकलेंगी। उसके बाद वह गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात करेंगी।

इस दौरान नवनीत राणा महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ शिकायत कर सकती हैं। बताया जा रहा है कि, नवनीत राणा अमित शाह से पुलिस हिरासत में उनके साथ हुई बदसलूकी की शिकायत कर सकती हैं। आपको बता दें, ये सारा का सारा तब खड़ा हुआ जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा करने के बाद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को देशद्रोह के आरोप में जेल जाना पड़ा था। इसके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर कई सारे गंभीर आरोप भी लगाए थे। जिसके बाद ये मामला काफी गर्मा गया था।

ये भी पढ़ें Vastu tips: घर पर इन चीज़ों को रखने से मां लक्ष्मी का होता है वास

जिसके बाद मुंबई सेशन कोर्ट ने उनको बेल दे दी गई। लेकिन इसके बाद उनकी तबियत खराब हो गई और अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। नवनीत राणा का अस्पताल वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसके बाद उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए का था कि, उन्हें किस बात की सजा दे रही है। अगर हनुमान चालीसा पढ़ना और भगवान का नाम लेना गुनाह है तो वो 14 दिन क्या 14 साल तक जेल में रहने के लिए तैयार हैं। अब इसी विवाद को आज नवनीत राणा अमित शाह से मिलने जा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version