Priyanka-Nick Daughter: मदर्स डे पर पहली बार प्रियंका-निक ने अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई है। जिसके बाद मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर कमेंट करने लगे हैं। आपको बता दें, रविवार को देर रात प्रियंका और निक जोनस ने पहली बार बेटी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है।वायरल हो रहे फोटो में आप देख सकते हैं कि, निक और प्रियंका साथ में बैठे हुए हैं। प्रियंका की गोद में उनकी बेटी दिखाई दे रही है, जिसे उन्होंने गले लगाया हुआ है। बताया जा रहा है कि, प्रियंका और निक की बेटी 100 दिन बाद अस्पताल वापस आयी है।

ये भी पढ़ें जीएलए के स्पर्धा टूर्नामेंट में सम्मानित हुए खिलाड़ी


फोटो करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा कि, इस मदर्स डे पर हम बताना चाहते हैं कि पिछले कुछ महीने हमारे लिए किसी रोलर कोस्टर राइड की तरह रहे। 100 दिनों के बाद नियो नेटल इंटेंसिव केयर यूनिट से हमारी बेटी आखिरकार घर आ गई है। हर परिवार की जर्नी यूनिक होती है और हमारे लिए पिछले कुछ महीने काफी चैलेंजिंग रहे। मेरी लाइफ की सभी मदर्स और केयरटेकर्स को हैप्पी मदर्स डे। आप सबने इस सफर को आसान बना दिया। मुझे मां बनाने के लिए थैंक यू निक जोनस। आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस ने पनी बेटी का नाम मालती मैरी जोनस रखा है। उनकी छोटी से बच्ची बेहद खूबसूरत है। फोटो सामने आने के बाद हर तरफ से प्रियंका चोपड़ा को लोग बधाई देने लगे हैं। इसके साथ ही निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम से पत्नी प्रियंका चोपड़ा को भी बधाई दी है। उन्होंने लिखा मेरी इनक्रेडिबल पत्नी प्रियंका को पहला मदर्स डे मुबारक। बेब तुम मुझे हर तरीके से इंस्पायर करती हो, तुमने इस नए रोल अपना लिया है। इस बेहतरीन जर्नी के लिए मैं तुम्हारा आभारी हूं। तुम एक बेहतरीन मां हो। हैप्पी मदर्स डे. आई लव यू. अब निक और प्रियंका के फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं।

देश पर दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ और DNP EDUCATION को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version