बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए सामूहिक दुष्कर्म और पीड़िता की हत्या के मामलें में सोमवार को पुलिस ने पीड़ित के गांव पहुंचकर लोगों के बयान दर्ज किया। पुलिस जब गांव में पहुंची और जांच की तो जो जानकारी सामने आई उसे देखकर पुलिस के होश उड़ गए। दरसल गांव वालों ने बताया कि गांव छोड़कर जब आरोपी घर से गई थी तो वो जिंदा थी। वहीं कई ऐसे लोग भी मिले जिन्होने इस मामलें में कोई भी जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया।

महिला के परिवार का बयान हो चुका है दर्ज:
इससे पहले इस मामलें की जांच करने के लिए पुलिस की टीम गांव पहुंचकर महिला के पति, बेटे और उसकी बेटियों के बयान दर्ज किए थे। इस दौरान पुलिस ने बच्चों के भी बयान दर्ज किए। पुलिस ने जिस तरह से जांच की उससे एक बात साफ हो गई की कई लोगों को इस घटना के बारे में जानकारी नहीं थी। पुलिस को घटना की जांच के दौरान ये साफ हो गया कि सबकुछ सही नहीं है।

पुलिस को जांच में क्या मिला:
पुलिस ने बदायूं दूष्कर्म केस में काफी गहनता से जांच कर रही है। ऐसे काफी लोगों के नाम हैं जिनसे पुलिस ने पूछताछ कर चुकी है. इस दौरान पुलिस को ये साफ जानकारी मिल चुकी है कि जब महिला को घर लाया गया तब वो जिंदा थी। महिला की मौत उसके घर पर हुई, हालांकि कुछ लोग इसपर बयान देने से साफ इंकार करते रहे।

पुलिस और लोगों से भी करेगी पूछताछ:
पुलिस घटनास्थल के आसपास के जितने भी लोग रहने वाले हैं, उनसे सघन पूछताछ करेगी। जिला पुलिस के मुताबिक कई लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। हालांकि पुलिस ने साफ किया है कि अभी किसी भी जानकारी को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है।

Share.
Exit mobile version