Patna: बिहार में राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी यानी कि एनआईए और बिहार एटीएस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ने छपरा के मढ़ौरा से जम्मू-कश्मीर के आतंकियों को हथियार आपूर्ति के मामले में अरमान नामक एक 20 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले देव बहुआरा पट्टी गांव से जावेद और मुश्ताक नामक दो भाइयों को गिरफ़्तार किया था।

हथियार की सप्लाई से यह पूरा मामला जुड़ा हुआ है. वहीं पुलिस की गिरफ्त में आये युवकों की आतंकियों से कनेक्शन होने की बात भी छानबीन में सामने आई है। गिरफ्तारी के बाद युवक को कड़ी सुरक्षा के बीच छपरा व्यवहार न्यायालय में पेश किया गया, यहां पर कोर्ट ने 4 दिनों की ट्रांजिट रिमांड पर उसे भेज दिया। फिलहाल एनआईए की टीम उसे लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: मुंबई में भारी बारिश और बाढ़ से तबाही…6 हजार फंसे लोगों का रेस्क्यू जारी..अलर्ट पर पालघर-ठाणे

इससे पहले आतंकियों के नेक्सस का जम्मू के डीजीपी दिलबाग सिंह ने पर्दाफाश किया था। उस खुलासे के बाद हथियार आपूर्ति के आरोप में मढ़ौरा के देव बहुआरा पट्टी गांव से एनआईए ने रिटायर्ड शिक्षक के पुत्र को पकड़ा गया। इसके अलावा इस मामले में एक और शख्स की गिरफ्तारी हुई।

जांच में खुलासा हुआ है कि जावेद ने 2 महीने फके गांव के युवक अरमान को एक बैग संभावित ठिकाने पर पहुंचाने के लिए दिया था। इस खुलासे के बाद बिहार एटिएस और एनआईए की टीम अरमान की तलाश में जुट गई थी।

Share.
Exit mobile version