मुंबई: कैब प्रोवाइडर कंपनी ओला की तरफ से इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया जाने वाला है, लेकिन लॉन्च से पहले हीं यह स्कूटर काफी चर्चा में है। ग्राहकों का इसको खुद प्यार मिल रहा है। ओला ई-स्कूटर के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि, “ओला ई-स्कूटर की प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू होने के केवल 24 घंटों में 1 लाख बुकिंग मिली हैं, जिससे यह दुनिया का ‘ मोस्ट प्री बुक्ड स्कूटर’ बन गया है”

15 जुलाई को शुरू हुई थी बुकिंग:
ओला इलेक्ट्रिक की तरफ से पिछले 15 जुलाई को 499 के टोकन अमाउंट पर इसकी बुकिंग शुरू की गई थी। वहीं कंपनी की तरफ से ट्वीट कर कहा गया है कि, “भारत की इलेक्ट्रिक व्हीकल क्रान्ति के लिए एक शानदार शुरुआत.100,000+ क्रांतिकारियों को बहुत धन्यवाद जो हमारे साथ जुड़े और अपना स्कूटर बुक किया”

ग्राहकों की वरीयताओं में बदलाव:
ओला इलेक्ट्रिक की तरफ से सीईओ भाविश अग्रवाल ने बताया कि, “मैं अपने पहले इलेक्ट्रिक व्हीकल को पूरे भारत में मिले ग्राहकों के जबरदस्त रिपॉन्स से रोमांचित हूं. अभूतपूर्व मांग उपभोक्ता वरीयताओं के इलेक्ट्रिक व्हीकल में शिफ्ट होने का एक स्पष्ट संकेत है, दुनिया को सस्टेनेबल मोबिलिटी में बदलने के हमारे मिशन में यह एक बड़ा कदम है. मैं उन सभी उपभोक्ताओं को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने ओला स्कूटर बुक किया है और ईवी क्रांति में शामिल हो गए हैं. यह केवल शुरुआत है!”

जुलाई के अंत उपलब्ध होने की संभावना:
मिली जानकारी के अनुसार ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर इस महीने के अंत में देश में बिक्री के लिए आ जाएगा। वहीं ओला कंपनी का कहना है कि इस स्कूटर को एप्प के जरिये चलाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू बनेंगे पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष, आज किसी भी वक़्त हो सकता है एलान

Share.
Exit mobile version