प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 फरवरी, 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 40 जवानों को सोमवार को श्रद्धांजलि दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया “मैं 2019 में आज के दिन पुलवामा में शहीद हुए सभी लोगों को श्रद्धांजलि देता हूं और हमारे देश के लिए उनकी उत्कृष्ट सेवा को याद करता हूं। उनकी बहादुरी और सर्वोच्च बलिदान प्रत्येक भारतीय को एक मजबूत और समृद्ध देश की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करता है।”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि देश हमेशा सीआरपीएफ जवानों के बलिदान का ऋणी रहेगा। अमित शाह ने ट्वीट किया “पुलवामा के कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले में सर्वोच्च बलिदान देकर देश की संप्रभुता को बनाए रखने वाले सीआरपीएफ के बहादुर जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि। आपकी बहादुरी हमें आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए प्रेरित करती रहेगी।”

यह भी पढ़े : कर्नाटक हिजाब विवाद: हाई कोर्ट ने कल तक सुनवाई टाली

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी कहा कि जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। राहुल गाँधी ने ट्वीट किया “हम पुलवामा के शहीदों को कभी नहीं भूल सकते। जवानों और उनके परिवारों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। हम जवाब मांगेंगे जय हिंद !”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version