PM Modi: आज दिवाली के शुभ अवसर पर मोदी भारत के जवानों के साथ दिवाली मनाते हुए नजर आएंगे। जहां एक साथ प्रधानमंत्री मोदी ने सरहद पार जवानों के साथ दीवाली मनाई वहीं इस बार परंपरा को बरकरार रखते हुए जम्मू कश्मीर के कारगिल द्रास पर आए हैं। साल 2014 से प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी हमेशा ही जवानों के साथ दिवाली का त्यौहार मनाते हैं। प्रधानमंत्री मोदी आज दिवाली के अवसर पर कारगिल पहुंचे हैं और सीमा पर जवानों के साथ इस बार भी प्रधानमंत्री मोदी यहीं पर दिवाली मनाएंगे।

देशवासियों को दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं और बधाई दी है। कामना की है कि यह त्यौहार उनके लिए खुशी और समृद्धि लाएं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि दिवाली की आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं। प्रकाश या पर्व हर किसी के जीवन में खुशियों और उत्तम उत्साह लेकर आए। मैं आशा करता हूं कि आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ शानदार दिवाली मनाएं। बता दें कि पिछले साल 4 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी ने जवानों संग राजौरी के नौशेरा सेक्टर में दिवाली बनाई थी।

जवानों के साथ मनाई दिवाली

साल 2020 में प्रधानमंत्री मोदी ने जैसलमेर में लोंगेवाला पोस्ट पर जवानों के साथ दिवाली मनाई थी। साल 2019 में मोदी ने एलओसी पर जवानों के साथ दीवाली मनाई। साल 2018 में प्रधानमंत्री मोदी ने भारत तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों के साथ उत्तराखंड में दीवाली मनाई थी। साल 2017 में मोदी ने कश्मीर के गुजर में जवानों के साथ दिवाली मनाई। वहीं 2016 में हिमाचल के किन्नौर में भारत चीन बॉर्डर के पास जवानों के साथ दिवाली मनाई। अब साल 2015 की बात करें तो मोदी ने पंजाब में वॉर मेमोरियल का दौरा करने के बाद जवानों के साथ दिवाली मनाई। और इस बार साल 2022 में प्रधानमंत्री मोदी कारगिल पहुंचे हुए हैं, जहां जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version