भारत कोरोना वायरस से डटकर सामना कर रहा है सरकार भी हर तरह से पूरी कोशिश कर रही है ताकि इस महामारी को जड़ से खत्म किया जा सके।

 मोदी ने इसी बीच अपने बयान में कहा कि हमें अभी लंबी लड़ाई लड़नी है अभी हमें कोरोना महामारी से जूझना है और इसे खत्म करना है। कोरोना महामारी के मामले को लेकर नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। कोरोना की परिस्थिति के चलते जानकारी हासिल कर रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे वाराणसी के डॉक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ, फ्रंट लाइन वर्कर्स के साथ वार्तालाप की। नरेंद्र मोदी ने बताया कि यह वायरस एक अदृश्य दुश्मन है जो हमें दिखाई नहीं दे रहा है। पीएम मोदी वार्तालाप के दौरान भावुक हो गए और कहा कि कोरोना महामारी के कारण जिन लोगों ने भी अपनों को खोया है मैं उनके परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्ति करता हूं और उन लोगों को श्रद्धांजलि देता हूं।

राज्य में कुल मामले 6,725 दर्ज किए हैं और 238 मौतें हो चुकी हैं। उत्तर प्रदेश राज्य में कोविड के मामले अब कम हो रहे हैं।

पीएम मोदी ने कल रात गुरुवार को ट्वीट करके जानकारी दी कि वह आज शुक्रवार को 11 बजे वाराणसी के मेडिकल स्टाफ और फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं से कोरोना महामारी के सिलसिले को लेकर बातचीत करेंगे। जो काशी में कोरोना महामारी को रोकने के लिए हर एक कोशिश कर रहे हैं।

इसी बीच पंडित राजन मिश्रा सभी कोविड सेंटर की समीक्षा करेंगे, जिसे हाल ही में रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन के संयुक्त प्रयासों के माध्यम से शुरू किया गया। पंडित राजन मिश्रा वाराणसी के अलावा और भी जगहों के कोविड अस्पतालों का जायजा लेंगे।

Share.
Exit mobile version