पत्रिका तहलका के पूर्व एडिटर तरुण तेजपाल को रेप के मामले में बड़ी राहत मिल गई है। अदालत ने आज तरुण तेजपाल को इस मामले में बरी कर दिया है। आपको बता दें, तरुण तेजपाल पर ये मामला पिछले 8 साल से चल रहा है। आपको बता दें, साल 2013 में उनकी सहकर्मी ने उन पर लिफ्ट में यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। ये मामला गोवा के एक फाइव स्टार होटल की लिफ्ट का बताया जाता है। जिसके बाद गोवा पुलिस ने फरवरी 2014 में उनके खिलाफ 2846 पन्नों की चार्जशीट दायर करते हुए रेप का मामला दर्ज किया था।जिसके बाद तरुण तेजपाल ने बंबई उच्च न्यायालय में जाकर मामला खारिज करने की अपील भी की थी। लेकिन कोर्ट ने उनकी अपील की खारिज कर दिया था। जिसके बाद आज गोवा की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए तरुण तेजपाल को बड़ी राहत देते हुए रेप के मामले से बरी कर दिया है।
इस मामले से रिहा होने के बाद कोर्ट के बाहर निकलते हुए तरुण तेजपाल ने बात करने से मना कर दिया है। हालाकि इस मामले में रिहा होने का बाद बड़ी राहत मिल गई है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version