प्रधानमंत्री मोदी ने आज राज्य के सभी भाजपा सांसदों के साथ बैठक की। बैठक में पीएम मोदी ने आने वाले निकाय चुनाव, राज्य में जारी राजनीतिक हलचल समेत कई मुद्दों पर चर्चा की। प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में शिवसेना के राज्यसभा के सांसद संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री को सभी पार्टियों के सांसदों को बुलाना चाहिए था। वह प्रधानमंत्री है लेकिन महाराष्ट्र के सभी बीजेपी सांसदों को मीटिंग में बुलाया है।

संजय राउत ने कहा कि ‘वे एक पार्टी के प्रधानमंत्री है। हमारे शिवसेना के सांसदों की भी आज मेरे घर पर मीटिंग है और हम भी मीटिंग कर रहे हैं।’ सूत्रों के मुताबिक बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई। मंगलवार की बैठक में भी प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ को लेकर भी राजनीति शुरू हो गई है। इसके अलावा मंगलवार को बीजेपी के 92 विधायकों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी।

यह भी पढ़े : Punjab CM Oath Taking Ceremony Live: मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद अपने पहले संबोधन में क्या बोला भगवंत मान ने?

फिल्म को लेकर संजय दत्त ने कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म बहुत अच्छी है। फिल्म पर विवाद नहीं है और 32 साल तक कश्मीरी पंडितों की वेदना जो सामने नहीं आई वह अब सामने आई है। फिल्म पर हो रही राजनीति पर विवाद है। जिस तरह से बीजेपी लोगों को फिल्म दिखाने के लिए थियेटर्स पर लाने की कोशिश कर रही है खुद पीएम मोदी फिल्म के प्रचारक भी बने बैठे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से फिल्म की तारीफ की थी।

संजय राउत ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के लिए शिवसेना हमेशा खड़ी रही है। संजय ने कहा कि महाराष्ट्र के अलावा किस राज्य ने कश्मीरी पंडितों का दर्द उस वक्त समझा। शिवसेना के लोगों को छोड़कर बाकी लोग आतंकियों से डरे हुए थे और छुप कर बैठे थे। कश्मीरी पंडितों के बच्चों को शैक्षणिक सुविधाएं शिवसेना ने हीं दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version