PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राजनीति में रेवड़ी कल्चर की आलोचना की है। प्रधानमंत्री मोदी के रेवड़ी को लेकर बात कहने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी के एक वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा कि मुफ्त की रेवड़ी बोलकर जनता का अपमान ना करें। साथ में कई सवाल भी खड़े किए हैं। बता दे कि प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने संबोधन में रेवड़ी कल्चर के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि देश में एक बड़ा वर्ग इस से मुक्ति दिलाने के लिए कमर कस रहा है।

पैसे का सही इस्तेमाल नहीं

पीएम आवास योजना से संबंधित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि टैक्स भरने वाला जब देखता है कि उस से वसूले गए रुपयों से मुक्त की रेवड़ी बांटी जा रही है तो दुख होता है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि टैक्सपेयर्स को लगता है कि उसका पैसा सही जगह पर नहीं इस्तेमाल किया जा रहा तो उसको दुख होता है। यदि उसका पैसा सही जगह पर लग रहा है तो वह खुश है और ज्यादा टैक्स देता है।

Also Read: UP News: रामनाथ कोविंद ने बेचा अपना घर, खरीदार ने बताया ‘बड़ा सौभाग्य

रेवड़ी संस्कृति से मुक्ति दिलाने के लिए कार्यरत

प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना काल को लेकर भी बात कही उन्होंने कहा कि आज देश के टैक्सपेयर्स को संतोष है कि कोविड काल में करोड़ों लोगों की मदद करके वह कितनी सेवा का काम कर रहा है। इसको लेकर कई करदाता उनको चिट्ठी भी लिख रहे हैं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि देश में एक बड़ा वर्ग रेवड़ी संस्कृति से मुक्ति दिलाने के लिए कार्यरत है।
इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि लोग महंगाई से बहुत ज्यादा परेशान है जनता को मुफ्त शिक्षा मुफ्त इलाज मुफ्त दवाइयां बिजली क्यों नहीं मिलनी चाहिए? कितने अमीरों के बैंकों के कर्ज माफ कर दिए। बार-बार मुक्त रेवड़ी बोलकर जनता का अपमान मत कीजिए।

Also Read: Maharashtra politics: एकनाथ शिंदे सरकार ने एमवीए के आधा दर्जन फैसलों पर लगाई रोक, राजनीति में आई तेजी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version