नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने एक बैठक की. इस बैठक में पीएम ने कोरोना संक्रमण के हालात को लेकर चर्चा किया. बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी मौजूद रहे. पीएम ने इस दौरान कोरोना के हालात से निपटने के लिए सभी राज्य सरकारों को दिल्ली मॉडल को अपनाने के लिए कहा. इस दौरान उन्होने कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकारों द्वारा किए गए कार्यों की सराहना भी की.

भले ही कई मुद्दोंपर केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार की तकरार रही हो. लेकिन कोरोना संकट को लेकर पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल की सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना कर यह साफ कर दिया है की संकट की इस घड़ी में देश को एकजुट रहकर महामारी से लड़ना होगा। प्रधानमंत्री ने निर्देश दिया कि राजधानी दिल्ली में जिस तरह कोरोना पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. उसी तरह सभी राज्य सरकारें अपने यहां काम करें. पीएम ने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर साफ-सफाई का ध्यान रखें. साथ ही अनुशासन का पालन भी करें.

पीएम मोदी ने कहा कि जिस राज्य में कोरोना का संक्रमण ज्यादा है. उन राज्यों को संक्रमित स्थानों पर राष्ट्रीय स्तर की निगरानी और दिशा निर्देश की व्यवस्था की जानी चाहिए. पीएम ने दिल्ली के धिकारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोन महामारी से बचाव में सभी राज्यों व अन्य सरकारों को भी ऐसे प्रयास किए जाने चाहिए.

Share.
Exit mobile version