कोरोना वायरस ने आम हो या खास, सबकी जिंदगी पर बुरी तरह से प्रभाव डाला है। लेकिन सलमान खान इन दिनों खुब सुर्खियां बटोर रहे  हैं। कभी अपनी फोटो को लेकर तो कभी अपने गाने को लेकर सलमान खान चर्चा में हैं। अब सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो फार्म हाउस पर फसल उगाते नजर आ रहे हैं। सलमान खान लॉकडाउन में अपने पनवेल फार्म हाउस पर हैं। बिते करीब 100 दिन से परिवार के कुछ सदस्यों और यूलिया वंतूर के साथ सलमान खान पनवेल स्थित फार्म हाउस में ही समय बिता रहे हैं। फार्महाउस से ही वह अभी तक तीन गाने भी रिलीज कर चुके हैं।

सलमान खान ने फार्म हाउस पर उगाई फसल

सलमान खान ने अपनी जो फोटो शेयर की है, इसमें वह खेतों के बीचो बीच हैं। और फसल उगाते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान खान अपनी इस फोटो में टी-शर्ट के साथ हाफ पैंट पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप भी लगाई हुई है। यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सलमान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- दाने दाने लिखा होता है, खाने वाले का नाम. जय जवान, जय किसान। सलमान की ये फोटो काफी वायरल हो रही है. वहीं सलमान के चाहने वाले उनकी इस फोटो पर तमाम कमेंट कर रहे हैं

अभी कुछ दिन पहले भी भाईजान सलमान खान का एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वो फार्महाउस पर खेतों पर टहलते हुए नजर आए थे। वीडियो में सलमान खान मौसम का लुप्त हो उड़ा रहे थे। यह वीडियो उनके बॉडीगार्ड शेरा ने शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगे। प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्‍म की 10-12 दिनों की शूटिंग बाकी है जिसे लेकर सलमान फार्महाउस पर ही जमकर एक्‍सरसाइज भी कर रहे हैं।

फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स और ऐक्‍शन सीक्‍वेंस के अलावा एक गाने की शूटिंग बची हुई है। पहले यह शूट विदेशी लोकेशन पर होना था। लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब इसे वर्चुअल स्‍टूडियो में शूट किया जाएगा। ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन ने सारा खेल बिगाड़ दिया। जिसके बाद खबर आ रही है कि राधे फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

Share.
Exit mobile version