देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करने जा रहे हैं। इसकी जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करते हुए दी है। लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि, किस बात को लेकर वो देश को संबोधित करेंगे। ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि, “आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़ें।” इस खबर के सामने आते ही देशवासी बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। क्योंकि पीएम मोदी जब भी देश को संबोधित करते हैं वो कुछ ऐसा एलान करते हैं जो कि, देशहित से जुड़ा हुआ होता है। खबरों की मानें तो आज पीएम मोदी आने वाले त्योहारों को देखते हुए कुछ नियमों का एलान कर सकते हैं। क्योंकि भारत में लगातार कोरोना के मरीज कम होते जा रहे हैं और चीजें सामान्य होती जा रही हैं। ये देश के लिये एक बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दें, पीएम मोदी देश को कोरोना के समय कई बार संबोधित कर चुके हैं। कोरोना के बीच लगे लॉकडाउन में पीएम मोदी ने देश को 6 बार संबोधित किया है। भारत में कोरोना के मामले लगातार कम होते जा रहे हैं। लेकिन उसके बाद भी विश्व में भारत कोरोना के मामले में दूसरे नंबर पर बना हुआ है।

देश में कोरोना के मामलों की अगर बात करें तो कुल संख्या 75 लाख 97 हजार है। जिसमें एक लाख 15 हजार 197 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, अगर ठीक होने वाले लोगों की बात करें तो भारत में अब तक 67 लाख 33 हजार लोग ठीक हो चुके हैं। इस समय 7 लाख 48 हजार लोग कोरोना संक्रमित हैं। आने वाले दिनों में ये आंकड़े और भी ज्यादा कम हो सकते हैं। फिलहाल तो सभी को पीएम मोदी के संबोधन का इंतजार है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version