दिल्ली पुलिस ने हत्या और अपहरण के मामले में करीब 5 साल से फरार 27 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने बताया है कि अपराधी निधि को उसके पैतृक गांव उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है। 27 वर्षीय अपराधी निधि 2015 में सागर नाम के एक व्यक्ति के अपहरण और हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है।

जमानत मिलने के बाद लापता

पुलिस ने जानकारी दी कि 2018 में आरोपी निधि जमानत मिलने के बाद लापता हो गई। और उसे अगले साल भगोड़ा घोषित कर दिया गया। बीते शनिवार को निधि के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। उसी के आधार पर पुलिस ने उसे एक कैफे के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार निधि और उसके पति राहुल जाट सहित नौ लोगों ने 1 अप्रैल 2015 को दिल्ली के जीटीबी एंक्लेव नगर से सागर का अपहरण कर लिया था।

यह भी पढ़े :- बिहार में जहरीली शराब का कहर, भागलपुर में 4 और मधेपुरा में 3 लोगों की मौत

ट्रक से कुचलकर की हत्या

सागर का अपहरण कर उसे उत्तर प्रदेश के बागपत ले गए और बाद में एक ट्रक से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि कथित हत्या को दुर्घटना की तरह देखने के लिए बनाया गया था। इस घटना के पीछे का मकसद बताते हुए कहा गया कि निधि और राहुल, निधि की बहन आरती के साथ सागर की दोस्ती के खिलाफ थे। उनकी चेतावनी देने के बावजूद भी वह शादी करने के बाद भी मिलता रहा।

सागर को मारने का फैसला

पुलिस ने कहा कि गुस्से में आकर उन्होंने सागर को मारने का फैसला किया। गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी निधि को गिरफ्तार किया गया। गाजियाबाद के गोविंदपुरम में पुलिस आयुक्त जसमीत सिंह ने सूचना की जानकारी दें। आरोप लगाया गया है कि इस हत्या को एक दुर्घटना की तरह बनाने के लिए मृतक सागर को ट्रक से कुचला गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते 

Share.
Exit mobile version