रामचरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ रिलीज होने के लिए अब पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। बीती रात आमिर खान एसएस राजामौली के प्रमोशनल इवेंट में शामिल थे। फिल्म की रिलीज से पहले स्टार कास्ट में इसका प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

आमिर खान ने फिल्म का प्रमोशन किया

कल रविवार को फिल्म की स्टारकास्ट के साथ दिल्ली में आमिर खान ने फिल्म का प्रमोशन किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आमिर खान को दिल्ली में प्रमोशन के दौरान रामचरण और जूनियर एनटीआर ने उनके गानों का हुक स्टेप सिखाया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान ‘नाटू नाटू’ गाने पर कदम मिलाते नजर आ रहे हैं। जूनियर एनटीआर आमिर खान को हुक स्टेप सिखाते हुए एंजॉय कर रहे हैं।

गाने पर डांस करने की कोशिश

फिल्म का यह गाना बीते साल रिलीज हुआ था और यह खूब वायरल हो गया है। इस गाने के हुक स्टेप को कॉपी करके कई लोगों ने वीडियो बनाए है। अब आमिर खान ने भी इस गाने पर डांस करने की कोशिश की है। वीडियो में आमिर खान जूनियर एनटीआर का कंधा पकड़ कर स्टेप करने की कोशिश करते हैं। जब वह सही से स्टेप नहीं कर पाते तो कहते हैं कि यह मेरे से नहीं होगा। इस प्रमोशनल इवेंट में आमिर खान स्पेशल गेस्ट थे।

यह भी पढ़े :- बिहार में जहरीली शराब का कहर, भागलपुर में 4 और मधेपुरा में 3 लोगों की मौत

हुक स्टेप करने के लिए प्रोत्साहित

वीडियो में आमिर खान के साथ आलिया भट्ट दिखाई देती है जो उनको हुक स्टेप करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। आलिया भट्ट कहती है कि यह बहुत आसान है, मैं भी सीख गई। आप भी सीख जाओगे। फिल्म ‘आरआरआर’ की बात करें तो यह एक बिग बजट फिल्म है। इस फिल्म को 336 करोड़ के बजट में बनाया गया है। कोरोना काल के समय इस फिल्म की रिलीज डेट बार-बार पोस्टपोन हो चुकी है। लेकिन अब 25 मार्च को यह फिल्म रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अजय देवगन कैमियों में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते 

Share.
Exit mobile version