देश की शान बढ़ाने वाले वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को सरकार आज वीर चक्र से सम्मानित करेगी, अभिनंदन जिन्होंने अकेले ही पाकिस्तान को मजा चखाया था। आज उनकी वीरता का सरकार वीर चक्र देकर सम्मान करेगी, जिसकी वजह से पूरा देश काफी खुश है।

वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को सम्मानित करने की घोषणा तो काफी पहले कर दी गई थी, जिसकी वजह से हर एक भारतीय प्रश्न था। आप देश के किसी भी वासी से अगर पूछते की क्या अभिनंदन वर्धमान को सम्मानित किया जाना चाहिए सब का जवाब हां होता, उन्होंने देश के लिए जो किया है शायद ही कोई करे।

यह भी पढ़े- जानिए भारतीय बाजार में सोने और चांदी की क्या है मौजूदा कीमत

आज देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को वीर चक्र से सम्मानित करेंगे, अभिनंदन वर्धमान जिन्होंने बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान के F-16 फाइटर प्लेन को मार गिराए था। इस लड़ाई में उनका प्लेन पाकिस्तान में जा गिरा था, लेकिन वह डरे नहीं। भारत सरकार के दबाव और विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की बहादुरी के कारण पाकिस्तान उन्हें छोड़ने पर मजबूर हो गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version